शुक्रवार को मां लक्ष्मी की पूजा ऐसे करने से धन की प्राप्ति होती है सरल उपाय माँ का तीन संकेत

TOPIC COVER IN VIDEO;

शुक्रवार को मां लक्ष्मी की पूजा ऐसे करने से धन की प्राप्ति होती है सरल उपाय-

हिंदू धर्म में शुक्रवार का दिन लक्ष्मी जी का दिन माना जाता है। जिन्हें धन की देवी भी माना जाता है। इस दिन कईं लोग व्रत भी रखते हैं, जिससे कि उनकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण हो जाएं और सुख-शांति के साथ रह सके।

धन की देवी को प्रसन्न करना बहुत ही आसान है। आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसे उपाय जिन्हें तीन शुक्रवार करने से आपको फल की प्राप्ति जरूर होगी।
1. धन की जरूरत हर किसी को है : धन कमाने के लिए इंसान क्या-क्या नहीं करता… वह नौकरी करता है, अपना खुद का व्यवसाय करता है, मेहनत करके रोजी-रोटी कमाने की कोशिश करता है। लेकिन कुछ लोग गलत रास्ता अपनाकर भी पैसा कमाने की कोशिश करते हैं, वे चोरी करते हैं या छल से धन हड़पने की भी जुगत लगाते हैं।

2. धन प्राप्ति के उपाय : तरीका चाहे कैसा भी हो, धन हर कोई पाना चाहता है। साम, दाम, दंड, भेद का मंत्र भी अपनाना पड़ जाए तो लोग उसके लिए भी तैयार हो जाते हैं।
3. ये हैं शास्त्रीय उपाय : जी हां… ये शास्त्रीय उपाय इंसान के तब काम आते हैं जब हर प्रयास करने के बावजूद भी वह धन नहीं पाता। या फिर यदि धन उसे मिल भी जाए तो वह उसके पास टिकता नहीं है।

4. धन को अपने पास रोकने के उपाय : यह धन व्यर्थ के कार्यों में खर्च हो जाता है। और अंत में उस इंसान को दे जाता है तंगहाली का समय। जो उसके सामने फिर से वही प्रश्न खड़ा कर देता है कि ‘अब वह धन पाने के लिए और क्या करे’।
5. धन दिलवाएंगे ये उपाय : अगर आपके मन में भी निरंतर ऐसा ही सवाल आता है, तो हम आपको बता दें कि हिन्दू शास्त्र आपकी इसमें मदद कर सकते हैं। क्योंकि इनमें वह सामर्थ्य है कि ये आपको धन दिलवाएंगे भी और वह धन आपके पास बना भी रहेगा।

6. शास्त्रों का महत्व : जिन लोगों को हिन्दू शास्त्रों का ज्ञान है उन्हें इसकी परिभाषा देने या फिर इसका महत्व समझाने की आवश्यकता नहीं है। क्योंकि वे जानते हैं कि शास्त्रीय उपाय यदि सही रूप से किए जाएं तो जरूर फल प्रदान करते हैं।
7. जानिए इसके असर को : लेकिन अगर आपको शास्त्रीय उपायों का महत्व नहीं पता, तो आगे बताए जा रहे धन पाने के उपाय एक बार उपयोग करके देखें, इससे मिलने वाला फल अपने आप आपको सब समझा देगा।

8. धन पाने के उपाय :यहां हम आपको जो उपाय बताने जा रहे हैं वह आपकी आर्थिक स्थिति को सुधारेगा। यह उपाय हिन्दू धर्म में धन की देवी मानी जाने वाली मां लक्ष्मी से
lakshmi,money,upay,totke,mantra,lakshmi movie,lakshmi mantra,tantra,dhan,varsha,laxmi ji ko prashan karne ke upay,dhanwan kaise bane,tantrik kriya,samsya,how to get money,samadhan,dhan prapti ke totke,how to,kodi,lal kitab ke totke,chamatkari totke,amir,ke upay,get,laxmi,kaudi,

Please Like or subscribe on Youtube 1984 Nicky vlogs

%d